भाजपा प्रत्याशी कमलेश के पास नही है कार तो ज्योत्सना है करोड़पति , देखे दोनो की संपत्ति का ब्यौरा / छत्तीसगढ़ - आरक्षक हुआ सड़क हादसे का शिकार , नाजुक हालत में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / PM मोदी और राहुल गांधी को नोटिस , निर्वाचन आयोग बोला जवाब दें नहीं तो परिणाम गंभीर होंगे / छत्तीसगढ़ - खूंटाघाट डैम में डूबी मछुआरों की नाव , दो सगे भाई तेज बहाव में बहे , SDRF तलाश में जुटी / सक्ती - वार्षिक परीक्षा में गुंजन एजुकेशन के छात्र-छात्राओं का रहा दबदबा , श्रेयस और वेदिका ने किया टॉप / छत्तीसगढ़ - शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने की खुदकुशी , दोनो परिवारों में छाया मातम / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / सक्ती - बोराई पुल में बड़ा हादसा , कैप्सूल और वैन की टक्कर में एक ब्यक्ति की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम / 
जिला स्तर के अधिकारी ने किया महिला के साथ रेप की कोशिश , खुद को बाथरूम में बंद कर बचाई इज्जत

   cgwebnews.in   

जिला स्तर के अधिकारी ने किया महिला के साथ रेप की कोशिश , खुद को बाथरूम में बंद कर बचाई इज्जत

25.54

बिहार
भागलपुर 22 मई 2023 - नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर अंचल के सीओ अजय कुमार सरकार को नवगछिया पुलिस ने जमीन दाखिल खारिज के नाम पर एक महिला से जबरदस्ती करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. नवगछिया के लालकोठी स्थित किराए के रूम में नारायणपुर सीओ अजय कुमार सरकार पर महिला ने दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है. नारायणपुर सीओ को गिरफ्तार कर नवगछिया महिला थाने में रखा गया है. यह मामला रविवार का है।

वहीं पीड़ित महिला की मेडिकल जांच अनुमंडल अस्पताल में करवाई गई. मिली जानकारी के अनुसार सीओ ने दाखिल - खारिज के लिए बुलाया था. पीड़ित महिला ने ही पुलिस को फोन कर बताया कि नारायणपुर के सीओ उसके साथ जबरदस्‍ती कर रहे हैं

सूचना मिलते ही नवगछिया महिला थाने की पुलिस ने पहुंचकर सीओ को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ि‍त महिला को सीओ के कब्जे से मुक्त कराकर मेडिकल जांच के लिए अस्पताल पहुंचाया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला को दाखिल-खारिज करने के लिए सीओ ने जमीन के कागजात के साथ नारायणपुर के बीडीओ के रूम पर बुलाया था. वहां सीओ ने उसके साथ रेप का प्रयास किया।

इसके बाद पीड़िता ने बाथरूम जाने की बात कहकर पुलिस को फोन किया. घटना की सूचना पाकर DSP मुख्यालय सुनील पांडे ने पहुंचकर जांच की. एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर बा‍रीकी से जांच की।

पीड़ित महिला के पति ने कहा कि जमीन का मामला है. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी के नंबर पर रोज रोज फोन करता था रविवार सुबह भी छह बजे फोन किया था और कहा कि तुम यहां आओ नवगछिया, जिसके बाद मैंने कहा कि क्या बात है तो पत्नी ने कहा कि बार बार कहता है कि तुम नवगछिया आओ. इसके बाद मैंने कहा कि आज रविवार है तो आज क्या काम है. पत्नी बोली कि आज जाना ही होगा जो होगा देखेंगे. समस्या जमीन के म्यूटेशन से जुड़ी है।

DSP मुख्यालय सुनील कुमार पांडे ने कहा कि मामला रेप का है. पीड़िता कह रही है कि मेरे साथ रेप हुआ है. उसके संबध में जांच हो रही है. सीओ की गिरफ्तारी हो चुकी है. गिरफ्तार व्यक्ति अजय कुमार सरकार हैं जो नारायणपुर के सीओ हैं. महिला का फोन आया था कि वहां उसके साथ गलत हो रहा है, वहां पुलिस पहुंची और मौके से सीओ को गिरफ्तार किया गया.FSL टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच करेगी. महिला ने बताया है कि जमीन के म्यूटेशन का काम था, उसी के संबंध में आई थी. यहां उसके साथ गलत काम किया गया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/