सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - CMO ने चुनाव कार्य के लिए आये रुपयों को किया हजम , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / 
बड़ा हादसा , यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी , हादसे मे 18 लोगों की मौत , मृतकों में 11 महिलाएं और 7 पुरुष शामिल

   cgwebnews.in   

बड़ा हादसा , यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी , हादसे मे 18 लोगों की मौत , मृतकों में 11 महिलाएं और 7 पुरुष शामिल

52.82

देश विदेश
मेक्सिको 01 मई 2023 - पश्चिमी मेक्सिको (Mexico) में एक बस के चट्टान से गिर जाने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य लोग घायल हो गए. स्थानीय अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. पर्यटकों को ले जा रही ये बस मेक्सिको के नैयरिट राज्य (Nayarit State) के कॉम्पोस्टेला में पलट गई. आपातकालीन कर्मचारी दुर्घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया. बताया गया कि ये बस गुआयाबीतोस जा रही थी और सड़क से फिसलकर खाई में पलट गई।

जिस नैयरिट राज्य में ये भीषण सड़क हादसा हुआ, वहां के अभियोजक के कार्यालय ने कहा कि ये टूरिस्ट बस शनिवार की रात को राज्य की राजधानी टेपिक और प्यूर्टो वालार्टा के पर्यटन स्थल को जोड़ने वाले राजमार्ग पर करीब 15 मीटर (49.21 फीट) गहरी खाई में गिर गई. अभियोजक के ऑफिस ने ट्विटर पर शेयर किए गए एक बयान में कहा कि ‘पहले क्षण से ही हमने पीड़ितों के बचाव पर तत्काल ध्यान देने के लिए विभिन्न संघीय और राज्य अधिकारियों के साथ समन्वित तरीके से काम किया है।

अधिकारियों ने बताया कि इस भीषण रोड एक्सीडेंट में 11 महिलाओं और सात पुरुषों की मौत हो गई. कम से कम 11 नाबालिगों को इलाज के लिए अस्पतालों में भेज दिया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/