टिकट मिलने के बाद दिग्गज नेत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा , ज्वॉइन कर ली पोर्न इंडस्ट्री , जाने कौन है ये महिला / छत्तीसगढ़ - भूपेश बघेल के सबसे बड़े राजदार रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा को बेटे सहित ED ने लिया हिरासत में / जूते-चप्पल की माला पहन कर प्रत्याशी पँहुचा नामांकन दाखिल करने , जूतों की माला पहनने की बताई यह वजह / छत्तीसगढ़ - 114 कर्मचारियों को कलेक्टर ने जारी किया नोटिस , सभी विभाग में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी की प्रत्याशी के खिलाफ थाने में की शिकायत , लगाया यह आरोप / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार KTM बाईक पेंड़ से टकराई , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / स्टेज पर दहेज के लिए बहस करते रह गया दूल्हा और ब्वॉयफ्रेंड ने दुल्हन के गले मे डाल दी वरमाला / छत्तीसगढ़ - फाईव स्टार हॉटल के रूम में IPL सट्टा खिला रहे थे सटोरिये , मेन खाईवाल सहित 07 गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - खदान में डूबने से दो कर्मचारियों की मौत , युवक को बचाने के चक्कर मे हुआ हादसा / 
चचेरी बहन से था अवैध संबंध , जब चाची ने विरोध किया तो भतीजे ने कर दी चाची की हत्‍या , ऐसे हुआ मामले का खुलासा

   cgwebnews.in   

चचेरी बहन से था अवैध संबंध , जब चाची ने विरोध किया तो भतीजे ने कर दी चाची की हत्‍या , ऐसे हुआ मामले का खुलासा

21.56

बिहार
समस्तीपुर 30 मार्च 2023 - बिहार के समस्तीपुर में अवैध संबंध को लेकर 27 मार्च की रात एक महिला की हत्‍या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. यह मामला मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के शिवैसिंहपुर गांव का था. पुलिस के मुताबिक, हत्या की इस वारदात को मृतक महिला के भतीजे ने अंजाम दिया था. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक महिला की पहचान पवन गिरी की पत्नी बबीता देवी के रूप में की गई थी।

हालांकि महिला के परिजनों के द्वारा हत्‍या के मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि महिला हत्या कांड का खुलासा मोहिउद्दीन नगर थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी धीरज गिरी का मृतका बबीता देवी की बेटी के साथ नाजायज संबंध है. इस वजह से हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया. हालांकि 27 मार्च को करीब रात्रि के 12 बजे जमीनी विवाद में महिला की हत्या की सूचना मिला थी. इसके बाद मोहिउदीन नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके साथ शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ जांच शुरू की।

थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद के द्वारा कार्रवाई करते हुए सबूतों के आधार पर मुख्य आरोपी धीरज गिरी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मृतका बबीता देवी मेरी सगी चाची है. जबकि उनकी बेटी से करीब तीन वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हम दोनों मोबाइल के माध्यम से लगातार चैटिंग कर रहे थे. यही नहीं, वर्ष 2021 में मोरवा मंदिर में शादी भी कर ली है. घर में ही चोरी छिपे पति पत्नी की तरह रहने लगे।

पुलिस के मुताबिक, जब महिला को अपनी बेटी की करतूत के बारे में पता चला तो उसने लोक लाज के चलते बेटी को अपनी बहन के यहां भेज दिया. इसी बीच 4 फरवरी को मृतका की बेटी पुनः अपने घर आ गई. इसके बाद दोनों चचेरे भाई-बहन ने सलफास की गोली खाकर आत्महत्या करने का भी प्रयास किया, लेकिन दोनों केा बचा लिया गया. इसके बाद मृतका ने अपनी पुत्री को फिर अपनी बहन के यहां भेज दिया. इस बीच आरोपी को लगा कि उसकी चाची अपनी बेटी को 5 अप्रैल को गुजरात या फिर मुंबई भेज सकती है, इसलिए उसने हत्‍या कर दी. मोहिउद्दीन नगर पुलिस ने आरोपी धीरज गिरी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/