मुफ्त की सिगरेट के लिए SI ने दुकानदार को निर्वस्त्र कर पीटा , हुआ सस्पेंड , विभागीय जांच के भी आदेश / दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीन हाईप्रोफाइल सीटों पर वोटिंग आज , देखे पूरी डिटेल / छत्तीसगढ़ - NIA करेगी बहुचर्चित साधराम हत्याकांड की जाँच , CM साय केंद्रीय गृह सचिव को लिखा पत्र / स्थगित हुआ 26 अप्रैल को होने वाला चुनाव , जानें क्या है नए मतदान तिथि को लेकर अपडेट / इस तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर आएंगे छत्तीसगढ़ , जिला प्रसासन जुटा तैयारी में / सौम्या के साथ खेला कौन सा खेल…बताते क्यों नहीं भूपेश बघेल? , कितनी ​थी घोटाले में हिस्सेदारी? / सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / 
शातिर युवती गिरफ्तार , झूठे रेप केस में फंसाने और जेल भिजवाने की धमकी देकर वसूलती थी रुपये

   cgwebnews.in   

शातिर युवती गिरफ्तार , झूठे रेप केस में फंसाने और जेल भिजवाने की धमकी देकर वसूलती थी रुपये

52.77

उत्तर प्रदेश
नोएडा 30 मार्च 2023 - नोएडा के थाना सेक्टर-39 पुलिस ने झूठे रेप केस में फंसाने और धमकी देकर रुपये वसूलने वाली युवती को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवती को जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस के मुताबिक, युवती पर पहले भी इस तरह का मुकदमा दर्ज हो चुका है. साथ ही आरोपी पहले भी इस तरह के हनीट्रैप के मामले में जेल जा चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के थाना सेक्टर-39 में एक युवक ने शिकायत दर्ज कराई थी. उसने पुलिस से की शिकायत में कहा था कि उसकी गर्लफ्रेंड झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही है. वह 2 लाख रुपए की मांग कर रही है. युवती से कुछ महीनों पहले ही उसकी दोस्ती हुई थी. उसने अपना नाम नेहा ठाकुर बताया था।

कुछ दिन बाद युवती शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी. फिर युवती शादी नहीं करने पर वह युवक को रेप के केस में फंसाने और जेल भिजवाने की धमकी देने लगी. इसके बाद युवक शादी के लिए मान गया. शादी की बात मानने के बाद युवती ने कहा कि उसे दो लाख रुपये चाहिए, नहीं तो वह उसे रेप के आरोप में जेल भिजवा देगी।

पैसे की मांग के बाद युवक ने पुलिस से घटना की शिकायत की. वहीं, पुलिस को पूछताछ के बाद पता चला कि युवती का असली नाम सूफिया है और वह मूलरूप से अलीगढ़ की रहने वाली है।

मामले में नोएडा के एडिशनल DCP शक्ति अवस्थी ने बताया, सूफिया को गिरफ्तार किया गया है. युवती नाम बदलकर एक युवक से दो लाख रुपये की मांग कर रही थी. पैसे न देने पर रेप के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी भी दे रही थी। शक्ति अवस्थी ने आगे बताया, पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. युवती मूलरूप से अलीगढ़ की रहने वाली है. उसके खिलाफ पहले भी इस तरह का मुकदमा दर्ज हो चुका है. फिलहाल, युवती को जेल भेज दिया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/