छत्तीसगढ़ के इन जिलों में अगले दो दिनों तक होगी तेज आँधी के साथ बारिश , मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट / पूर्व CM भूपेश बघेल के खास नवाज खान का ऑडियो वायरल , इस ऑडियो को बच्चे और महिलाएं ना सुने / सक्ती में गरजे PM मोदी , कहा हमने उन्हें तारीख भी बताई , समय भी बताया , निमंत्रण भी भेजा लेकिन,,, / छत्तीसगढ़ - दोस्त के घर डिनर पर जाना दंपति को पड़ा भारी , पति को बेहोश कर लूट ली पत्नी की इज्जत / छत्तीसगढ़ - 24 अप्रैल बुधवार से दो दिनों तक बंद रहेगी शराब की दुकानें , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब / BJP प्रत्याशी के रोड शो में पाकिटमारो का धावा , नेता और पत्रकार सहित दर्जनों लोगों का जेब साफ / बड़ी खबर - कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे भाजपा में शामिल , प्रत्याशी के घर के बाहर कांग्रेसी कर रहे है भारी हंगामा / छत्तीसगढ़ - PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक , पुलिसकर्मी रोकते रह गए और तीन बाइकर्स कर गए,, / PM मोदी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमायी , दीपक बैज बोले अबकी बार दूर से ही नमस्कार.. / 
मंडप पर ही रोमांटिक हो गए दूल्हा और दुल्हन , खुद को रोक नहीं पाए दोनों , और सबके सामने कर दिए लिपलॉक किस

   cgwebnews.in   

मंडप पर ही रोमांटिक हो गए दूल्हा और दुल्हन , खुद को रोक नहीं पाए दोनों , और सबके सामने कर दिए लिपलॉक किस

73.96

नई दिल्ली
नई दिल्ली 19 नवम्बर 2022 -  सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो जब वायरल होते हैं तो यूजर्स की प्रतिक्रिया देखने लायक होती है. कई बार वे वीडियो को पसंद करते हैं तो कभी-कभी वे भड़क भी जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा दुल्हन अपनी एक हरकत के चलते वायरल हो गए. इसमें मेहमानों के सामने ही दोनों एक दूसरे के प्रति रोमांटिक हो गए।

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि यह पूरा प्यार है. वीडियो में दिख रहा है कि शादी के लिए तैयारियां हो रही हैं और पंडितजी मंत्र पढ़ रहे हैं. यह भी दिख रहा है कि आगे यज्ञकुंड में अग्नि भी जल रही है और सामने की तरफ दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए है. इसी बीच दुल्हन के पीछे कुछ अन्य औरतें भी आ जाती हैं।

दुल्हन के गले का हार या साड़ी के ऊपर के कुछ हिस्से में वे औरतें कुछ करती नजर आ रही हैं. इसे देखकर बगल में बैठा दूल्हा उनका हाथ बंटाने लगता है. जब दुल्हन दूल्हे को ऐसा करती देखती है तो खुश हो जाती है. इसी दौरान वे दोनों इतने नजदीक हो गए कि देखते देखते ही दोनों रोमांटिक हो गए. फिर दुल्हन ने दूल्हे को किस करने के लिए खुद को आगे किया फिर दूल्हे ने भी वही किया।

दोनों को किस करते देख वहां मौजूद लोग भी मुस्कुराने लगे. इस दौरान दूल्हा दुल्हन के चेहरे पर भी मुस्कान थी. यह बेहद ही नॉर्मल बात थी लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/