वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने BJP प्रत्याशी कमलेश जांगड़े को लेकर दिया बड़ा बयान , कही ऐसी बात की,, / छत्तीसगढ़ - कोर्ट ने डिप्टी सीएम विजय शर्मा को किया दोषमुक्त , 15 दिन थे जेल में , जाने क्या था मामला / पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ आक्रमक हुए सुरेंद्र दाऊ , गंभीर आरोप लगाते हुए दे दी सीधी चुनौती / जांजगीर लोकसभा में होने लगा कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया का विरोध , पार्टी के लिए बढ़ी सिरदर्दी / छत्तीसगढ़ - खेल मंत्री का बड़ा बयान , खराबी EVM मशीन में नही बल्कि भूपेश बघेल की,, / छत्तीसगढ़ - इस तारीख को खाते में आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त , CM साय ने दी जानकारी / छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था प्रेमी , आक्रोशित प्रेमिका ने किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / 
उजड़ गए 3 परिवार , बच्चों के शव देख कांप उठी रूह , अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़

   cgwebnews.in   

उजड़ गए 3 परिवार , बच्चों के शव देख कांप उठी रूह , अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़

87.59

उत्तर प्रदेश
कानपुर 02 अक्टूबर 2022 -  कानपुर के घाटमपुर हादसे ने सभी को दहला कर रख दिया है। पानी से भरी खंती से जब ट्रॉलियों को हटाया गया तो गड्ढे में सिर्फ लाशें ही दिखाई दे रही थी। खांटी में फंसे लोगों को बचाने की गुहार लगाते हुए परिजन लगातार बिलख रहे थे। स्थानीय लोगों ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पानी से भरी खंती में प्रवेश किया, तो पांव में लाशें लगी तो वे सिहर गए। 

ग्रामीण बिलखते हुए कांपते हाथों से एक-एक कर शवों को खांटी से बाहर निकाल रहे थे, इनमें से कई तो बच्चे भी शामिल थे। चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। कानपुर के घाटमपुर के कोरथा गांव में मातम पसरा हुआ है और अंतिम संस्कार के लिए शव ले जाने से पहले काफी भीड़ जुट गई है। हादसे में मारे गए लोगों के अंतिम संस्कार के लिए महाराजपुर के ड्योढ़ी घाट पर व्यवस्था की गई है। घाटमपुर में हादसे में मृत 13 नाबालिगों के शवों का अंतिम संस्कार भी ड्योढ़ी घाट पर गंगा किनारे जमीन में किया जाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार को कानपुर के पास साद-भितरगांव मार्ग पर ट्राली पलट जाने से 26 लोगों की मौत हो गई। तीन परिवार के लोग मुंडन कराकर खुशी खुशी घर लौट रहे थे तभी ये भयावह हादसा हो गया था। पानी से भरी खाई से ट्राली को निकाला तो सिर्फ लाशें पड़ी थीं। हादसे में अधिकांश बच्चों की मौत हुई है। कुछ छोटे बच्चे तो पानी में खो गए थे, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद पानी से निकाला गया। बच्चों के शव निकाल रहे लोगों की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/