छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था प्रेमी , आक्रोशित प्रेमिका ने किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - रायपुर स्टेसन के प्लेटफार्म क्रमांक 07 में लगी भीषण आग , यात्रियों में मची अफरातफरी / IPL सट्टे की लत ने उजाड़ दिया परिवार , पति हारा डेढ़ करोड़ तो पत्नी ने की खुदकुशी / IPL सट्टा खिलाते पालिका अध्यक्ष का भतीजा गिरफ्तार , मोबाईल और लेपटॉप सहित लाखो की सट्टा पट्टी जप्त / 
बड़ा हादसा , खेत में बने गड्ढे में डूबने से दो सगी बहन सहित 3 बच्चों की मौत , गाँव मे पसरा सन्नाटा

   cgwebnews.in   

बड़ा हादसा , खेत में बने गड्ढे में डूबने से दो सगी बहन सहित 3 बच्चों की मौत , गाँव मे पसरा सन्नाटा

15.51

मध्य प्रदेश
अनूपपुर 13 जुलाई 2022 -  कोतमा थाना से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बलिया बड़ी अंतर्गत कुरिहाटोला गांव में 3 बच्चों की जल समाधि खेत में बना तालाब बन गई। यह घटना बुधवार सुबह करीब 9:30 से 11 के बीच की है। मृतकों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं। मृत बच्चों की उम्र लगभग 4,6 और 8 वर्ष है।

घटना के संदर्भ में थाना प्रभारी कोतमा अजय बैगा ने बताया कि तीनों बच्चे घर के खेत की तरफ गए हुए थे। खेलते-खेलते तीनों बच्चे खेत तालाब योजना के तहत बने स्थान पर पहुंचे जहां पानी भरा हुआ था। तीनों बच्चे तालाब में नहाने के लिए उतरे और गहरे पानी में चले गए जहां पर बच्चे डूबे उस जगह की गहराई लगभग 4 फीट थी। घटनास्थल के समीप बच्चों के पिता और दादा ट्रैक्टर से खेत की जुताई करा रहे थे।

बच्चे कब नजरों से ओझल हो कर खेत में भरे पानी में नहाने पहुंच गए और डूब गए स्वजनों को पता ही नही चला। काम होने के बाद जब बच्चों के पिता खेत व आसपास देखा तो तीनों कहीं नहीं दिखे तब घर जाकर पता लगाया लेकिन वहां भी बच्चे नहीं आए थे। सुबह करीब 11:30 बजे जब शंका वश तालाब में भरे पानी वाले स्थान पर जाकर बच्चों को ढ़ूढ़़ने पहुंचे तो तालाब के बीच पानी में बच्चों के शव तैरते हुए दिखे। तुरंत बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया किंतु तब तक सभी की सांसे थम चुकी थी।

कोतमा पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्राम कुरिहाटोला पहुंची। मृत बच्चों में आयुष पिता रामप्रसाद कोल 6 वर्ष , सरस्वती पिता दामोदर कोल 4 वर्ष और लक्ष्मी पिता दामोदर कोल 8 वर्ष सभी निवासी ग्राम कुरिहा टोला पंचायत बेलिया बड़ी है। बच्चों के शव दोपहर 3 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा लाया गया और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंपा गया।

मृत बच्चों में सरस्वती और लक्ष्मी आपस में सगी बहने हैं। जिस खेत में घटना हुई वह मृत बच्चों के दादा राम जियावन का खेत है। दामोदर और राम प्रसाद कोल चचेरे भाई हैं। घटना के दौरान बच्चों के पिता और दादा खेत में जुताई का कार्य करा रहे थे। इस घटना से पूरा गांव स्तब्ध है और बच्चों के माता-पिता का बुरा हाल बना हुआ है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/