छत्तीसगढ़ - शादी का कार्ड बांटने निकले युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / राजधानी रायपुर में एक बार फिर लगी भीषण आग , दूर तक नजर आ रही है लपटे , दहशत में लोग / प्रेमी की डिमांड पूरी नही करना युवती को पड़ा भारी , प्रायवेट पार्ट में डाल दिया लाल मिर्च और फेवीक्विक / सबसे खूबसूरत महिला मतदान कर्मी , तश्वीर वायरल होते ही कमेंट्स की लगी झड़ी , जाने कौन है यह महिला?? / छत्तीसगढ़ - पत्नी की मौत के बाद दो साल तक सगी बेटी से हवस की प्यास बुझाता रहा पिता , ऐसे हुआ खुलासा / महतारी वंदन योजना को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिया बड़ा बयान , कही यह बात / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - विवाहिता ने दो बच्चो के साथ फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / 
40 हजार की रिश्वत लेते रोजगार सहायक रंगेहाथ गिरफ्तार , लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाही

   cgwebnews.in   

40 हजार की रिश्वत लेते रोजगार सहायक रंगेहाथ गिरफ्तार , लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाही

30.70

मध्य प्रदेश
टीकमगढ़ 12 जुलाई 2022 -  सागर लोकायुक्त टीम ने एक रोजगार सहायक को 40 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त की इस कार्यवाही से जनपद पंचायत क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। आवेदक की शिकायत के बाद मामले की पड़ताल करते हुए लोकायुक्त पुलिस ने अपना जाल बिछाया और मंगलवार को लिधौरा में खेरो-महेबा रोड पर रोजगार सहायक को रिश्वत के राशि के साथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। मामले में कार्यवाही जारी है।

लोकायुक्त DSP राजेश खेड़े ने बताया कि लिधौरा तहसील क्षेत्र के जरुवा जौवा गांव निवासी महावीर प्रसाद यादव ने लोकायुक्त सागर से एक शिकायत दर्ज कि थी कि ग्राम पंचायत जरुवा जौवा में पदस्थ रोजगार सहायक कालीचरण उर्फ संतोष कुशवाहा रिश्वत मांग रहा है। उन्होंने बताया कि महावीर की पत्नी पूर्व में सरपंच थी और अपने कार्यकाल के दौरान कराए गए परकुलेशन टेंक , डक्ट व अन्य कार्य के बिल भुगतान करवाने के लिए वह रोजगार सहायक से बार बार मिन्नतें कर रहा था। लेकिन इसके एवज में रोजगार सहायक कालीचरण द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। 

शिकायत के बाद लोकायुक्त ने महावीर प्रसाद को एक टेप रिकार्डर दिया और रिश्वत देने की बातचीत रिकार्ड की गई। मामले में जानकारी पूरी होने के बाद मंगलवार को रिश्वत के रूप में 40 हजार रुपये देना तय हुआ। इसके पहले लोकायुक्त ने महावीर प्रसाद को केमिकल लगे हुए 40 हजार रुपये दिए और महावीर ने रोजगार सहायक कालीचरण को रुपये ले जाने के लिए फोन किया और रोजगार सहायक महावीर के घर आ गया। 

रूपये लेने के बाद ही तत्काल लोकायुक्त की टीम पहुंची, जिन्होंने कालीचरण को गिरफ्त में लेते हुए हाथ धुलवाए। इससे हाथों से निकला रंग गुलाबी हो गया। पुलिस ने रोजगार सहायक के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच में लिया। कार्यवाही के दौरान DSP राजेश खेड़े , निरीक्षक मंजू सिंह , रोशनी जैन सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/