जांजगीर चाम्पा - मनका दाई मंदिर में हुई चोरी में अंतर्राज्यीय गिरोह का हाथ , 04 गिरफ्तार , दो फरार / जांजगीर चाम्पा - तालाब में नहाने के दौरान बच्चे के मुँह में घुसा जिंदा मछली , गंभीर हालत में सिम्स रिफर / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस इस सीट पर बदल सकती है प्रत्याशी , खतरे में पड़ी नेता जी की टिकट?? / छत्तीसगढ़ में कहीं प्रचार नहीं कर पाएंगे भूपेश बघेल ?? , जिला निर्वाचन अधिकारी तक पहुंचा यह मामला / छत्तीसगढ़ - कांग्रेसी नेता को कांग्रेसियो से जान का खतरा , SP से मांगी 24 घंटे की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / 
स्कूली छात्रों से भरी बस पलटी , स्कूल बस में 72 बच्चे थे सवार , 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल

   cgwebnews.in   

स्कूली छात्रों से भरी बस पलटी , स्कूल बस में 72 बच्चे थे सवार , 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल

39.80

देश
मालदा 02 जुलाई 2022 -  पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के इंगलिश बाजार में स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. घटना शनिवार दोपहर मालदा के इंगलिशबाजार थाने के लक्ष्मीपुर में हुई. हादसे में कई छात्र घायल हो गए. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थानीय सूत्रों के अनुसार हादसा शनिवार दोपहर दो बजे के कुछ देर बाद हुआ. मालदा के इंगलिशबाजार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के पास मालदा - मानिकचक स्टेट रोड पर बस पलट गई. हादसे के वक्त बस में 72 छात्र सवार थे. इनमें से 15 घायल हो गए. इनमें से कुछ के सिर में चोट भी आई है. घायलों में 12 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े. सूचना मिलने पर पुलिस को दी गई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है. घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस सेंट्रल स्कूल की है. हादसा छुट्टियों के बाद वापस जाते समय हुआ. राजू महंत नाम के एक चश्मदीद के शब्दों में, मैं घर से बाहर आया और देखा कि बस धीरे-धीरे पलट रही है. उस समय बस धीमी गति से आगे बढ़ रही थी.” पुलिस जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ।

केंद्रीय विद्यालय की बस पलटने से स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं और घायलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इनमें से तीन के सिर में गंभीर चोट लगी है. घायलों को स्कूल बस से निकालकर मालदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीएसपी समेत प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है. पता चला है कि स्कूली बस में अन्य दिनों की तरह 72 स्कूली बच्चे सवार थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/