छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 
घर के बाथरूम में संदेहास्पद हालत में मिली थाना प्रभारी की लाश , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in   

घर के बाथरूम में संदेहास्पद हालत में मिली थाना प्रभारी की लाश , पुलिस जाँच में जुटी

85.89

उत्तर प्रदेश
प्रयागराज 25 जून 2022 -  प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा अतुल कुमार सिंह का शव शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. बाथरूम में बाल्टी और मग के पास उनकी चप्पलें भी पड़ी थीं. मूल रूप से बलिया के रहने वाले अतुल सिंह के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. सूचना मिले पर फॉरेंसिक जांच टीम ने मौके का मुआयना किया. उधर, मौत की सूचना मिलने पर मृतक दरोगा के घर में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि नवाबगंज थाने में तैनात अतुल सिंह पुलिस विभाग में दरोगा पद पर कार्यरत थे. वह गाजीपुर जिले के रहने वाले थे, उनका पूरा परिवार लखनऊ में रहता है. नवाबगंज चौराहे पर लिए किराए के मकान पर वह अकेले रहते थे. वह मकान रिटायर्ड रेल चालक राधेश्याम यादव का है. आज सुबह हर रोज की तरह सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी थाने पहुंचे. थाने में ही तैनात पुलिस कर्मचारियों ने सुबह जब फोन किया तो फोन नहीं उठा. इसके बाद कई बार कॉल करने पर भी कॉल रिसीव नहीं किया गया।

इसके बाद जब थानेदार समेत पुलिसकर्मियों ने आवास पर पहुंचे तो उनकी लाश बाथरूम पड़ी मिली. पुलिस ने घटना की उच्च अधिकारियों को दी. अधिकारियों के पहुंचने के बाद लाश को कस्टडी में लेकर जांच पड़ताल में जुटे हैं. एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि दारोगा की मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/